धनतेरस पर कुछ यूं सजीं हिना खान, साड़ी लुक में गिराईं हुस्न की बिजलियां

11/13/2020 4:17:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने गॉर्जियस लुक से फैंस का दिल चुराती रहती हैं। हिना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर हिना ने अपनी जबरदस्त लुक की तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाई है। एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरों इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।


हिना खान का ये लुक धनतेरस स्पेशल लुक है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'इस अंदाज में धनतेरस सेलिब्रेट किया। सबको धनतेरस की शुभकामनाएं।' 


इसमें कोई दोराय नहीं है कि हिना खान येलो और ब्लैक साड़ी में लाजवाब लग रही हैं।

 

न्यूड मेकअप, ग्लौसी लिप्स और साड़ी से मैचिंग आईशैडो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं। कानों में अनोखे इयररिंग्स और चेहरे पर बिखरे हुए बाल फैंस को इम्प्रेस करने का काम कर रहे हैं।

 

लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। हर तस्वीर में एक्ट्रेस का धांसू अंदाज देखने को मिल रहा है।


वर्कफ्रंट पर, हिना को आखिरी बार शो 'नागिन 5' में देखा गया था। इससे पहले मोहित और हिना दोनों 'हैक्ड' फिल्म में भी साथ नजर आ चुके है। बता दें कि हिना ने 2017 में 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लिया था, जिसमें वह रनरअप रही थीं।

 

suman prajapati