हिना खान की ये हॉट तस्वीरें मचा रही है तहलका, कोच से बोलीं- ये फोटो तुम्‍हारे लिए

3/5/2018 2:19:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस हिना खान इन दिनों अपने बोल्ड अवतार के लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल साइट इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। इनमें उन्होंने रैड कलर की ड्रैस पहनी हुई हैं।

फोटो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन दिया यह फोटो सिर्फ तुम्हारे लिए है। इसे पढ़कर सबको लगा कि वह अपने बॉयफ्रैंड रॉकी जैयसवाल की बात कर रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है हिना ने यह किसी और के लिए पोस्ट की है।

अक्सर अपने बॉयफ्रैंड रॉकी के साथ नजर आने वाली हिना ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘यह खास तौर पर तुम्हारे लिए है। मैं अपना खयाल रख रही हूं। मैं अच्छे से खा रहीं हूं और एक्सरसाइज भी कर रही हूं’। इस फोटो में हिना लाल रंग के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। उन्होंने ला फ्रंट ओपन स्कर्ट भी पहनी है। उन्होंने यह फोटो अपने फिटनेस ट्रेनर विक्की डोगरा के लिए शेयर की है।

फोटो में हिना काफी फिट भी नजर आ रही हैं। हिना टीवी इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। यहां तक की वह रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के दौरान भी ज्यादातर समय जिम में बिताया करती थीं।

इससे पहले भी हिना का ग्लैमरस रूप उनकी फोटो में दिखाई दिया था। वह डेनिम शॉर्ट और काले लॉन्ग बूट्स में पोज देती दिखीं थीं। खबरों की मानें तो हिना इन दिनों एक पंजाबी एल्बम भसूड़ी को शूट कर रही हैं। वह इस एल्बम में काफी बोल्ड और बिंदास लुक में नजर आने वाली हैं। इसमें हिना के साथ सिंगर सोनू ठकराल नजर आएंगे।

हिना ने इस एल्बम के शूट की भी कुछ फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। बता दें हिना को टीवी इंडस्ट्री में स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनके द्वारा निभाए गए अक्षरा के किरदार के लिए जाना जाता है।