बोल्डनेस को छोड़ देसी लुक में दिखीं हिना खान, तस्वीर देख पहचान नही पाएंगे आप

4/26/2018 12:07:49 PM

मुंबई: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ करोड़ो दिलों में अपनी खास पहचान बनाने वाली हिना एक बार फिर से अभिनय की दुनिया में एंट्री करने वाली है। हालांकि सीरियल छोड़ने के बाद वो रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में दिखीं। 

 

बताया जा रहा है कि हिना बहुत जल्द एक शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली है, जिसका निर्देशन अंकुश भट्ट कर रहे है। हिना ने सोशल मीडिया पर एक फैंस के पूछने पर अपने नए प्रोजेक्ट की जानकारी देते हुए कहा है कि, ‘शुक्रिया..मेरे शॉर्ट फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। मैं कोशिश करुंगी और आज सेट से एक तस्वीर आपके साथ साझा करुंगी और भासुगी अगले दो हफ्ते में रिलीज होने वाला है। हैव अ गुड डे। इस ट्वीट के बाद हिना ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनका देसी लुक नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि हिना को उनकी एक्टिंग स्किल्स और मजबूत पर्सनैलिटी की वजह से इस प्रोजेक्ट के लिए चुना गया है।

इस शो का हिस्सा भी बन सकती है हिना

पिछले दिनों एक फेसबुक लाइव के दौरान हिना ने इस बात का खुलासा किया कि वह डांसिंग रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ के नए सीजन का हिस्सा बन सकती है। 

मिला बेस्ट एंटटेनर का खिताब

हिना ने सलमान खान के विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ से खूब सुर्खियां बटोरी। इस शो में हिना ने जैसे ही कदम रखा, उनका नाम विवादों से जुड़ गया। शो में शिल्पा के अलावा कई लोगों के साथ उनके झगड़े चले और जिसके बाद वह शो खत्म होने के बाद अपने रिश्तों को सुलझाती हुई नजर आईं। 

Punjab Kesari