ब्लैक हुडी में हिना का हॉट फोटोशूट, किलर अंदाज से धड़काया फैंस का दिल

2/12/2021 12:09:16 PM

मुंबई. एक्ट्रेस हिना खान अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।

एक बार फिर हिना ने हॉटनेस का तड़का लगाया है।हाल ही में हिना ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो धमाल मचा रही हैं। 


तस्वीरों में हिना ब्लैक कलर की लॉन्ग हुडी में नजर आ रही है। हिना ने वेस्ट एंड बॉटम को हाइलाइट करने के लिए हुडी को बीच से बटन अप करके बाकी का हिस्सा स्लिट रखा है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए हिना ने लिखा-  ब्लैक एंड व्हाइट ज्यादा सच है। एक्ट्रेस इस लुक में किलर अंदाज में पोज दे रही है। फैंस इस तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


काम की बात करें तो हिना ने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपना करियर शुरू किया। इसके बाद एक्ट्रेस बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में नजर आई।

हिना ने फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में एक्ट्रेस बिग बॉस 14 में सीनियर के तौर पर नजर आई थी। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म विशलिस्ट रिलीज हुई थी।

Content Writer

Parminder Kaur