Khoobsurat! पैरों में मेहंदी,कजारारे नैन...बालों में गुलाब के फूलों का गजरा..चांद टुकड़ा बन हिना खान ने करवाया शानदार फोटोशूट

12/17/2021 9:03:14 AM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। हिना ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में कमाल की लगती हैं। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में हिना का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है जो फैंस को खूब भा रहा है। लुक की बात करें तो हिना ग्रीन प्लाजो सूट में प्यारी लग रही हैं। इस सूट के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है।

मेकअप की बात करें तो ग्रीन गिल्टरी आईशेडो, न्यूड लिपस्टिक  से हिना ने अपने इस लुक को पूरा किया है। चोकर, हैवी ईयरिंग्स और मांग टीका उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

कजरारे नैन माथे पर बिंदी, बालों में गुलाब के फूलों का गजरा हिना के लुक को चार-चांद लगा रहा है। इस फोटोशूट में हिना के पैरों में हल्की मेहंदी लगी नजर आ रही है।

शादियों के इस सीजन में चौदवीं का चांद बन हिना लोगों के दिलों पर वार कर रही हैं। हर तस्वीर में हिना के एक्सप्रेशन देखने लायक है।हिना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। हर कोई हिना खान के लुक की तारीफ करते थक नहीं रहा है।

काम की बात करें तो हिना का शहीर शेख के साथ मोहब्बत है साॅन्ग हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Hina Khan

Hina Khan

Hina Khan

Hina Khan

Content Writer

Smita Sharma