'इस दिन ने जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी' अब्बू की पहली पुण्यतिथि पर हिना का पोस्ट, आंखे नम कर देगा बाप-बेटी का लुका छिपी खेलते का ये वीडियो

4/20/2022 3:04:14 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपने पति असलम खान के बेहद करीब थी। हिना खान अपने पिता के साथ दोस्ताना बंधन साझा करती थीं। वह अक्सर ही उनके साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन बीते साल अप्रैल में पिता असलम खान के अचानक दुनिया से अलविदा कह गए।  

जिस समय हिना के पिता का निधन हुआ उस दौरान वह  मुंबई से बाहर अपना गाना शूट कर रही थीं लेकिन पिता के गुजर जाने की खबर जैसे ही हिना खान को मिली वह अपना सारा काम छोड़कर मुंबई लौट आईं।

पिता के यूं चले जाने के हिना अकेली पड़ गईं यहीं वजह से है वह अक्सर पापा संग बिताए खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं आज 20 अप्रैल को हिना के पिता को गुजरे 1 साल हो गया है। असलम खान की पुण्यतिथि एक बार फिर हिना को उस दौर पर ले गई जब उन्हें पिता के निधन की खबर मिली थी।

यही वजह है कि  अपने लविंग फादर की पहली पुण्यतिथि पर हिना खान ने उनके साथ लुका-छिपी खेलते हुए एक प्यारा थ्रोबैक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें याद किया है। हिना खान ने उनकी यादों से भरा एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- '20 अप्रैल 2021 इस दिन ने हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। आपको याद कर रही हूं पिताजी।'

रमजान के दौरान वह अपने पिता को बेहद मिस कर रही थीं। हिना खान ने टूटे दिल की इमोजी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- आपको याद कर रही हूं। इस पोस्ट से पहले हिना ने इस बारे में पोस्ट किया था- कैसे भगवान जानता है कि एक व्यक्ति थका हुआ है लेकिन केवल उन्हें ही परेशानी देता है जो इसका दर्द सहने की क्षमता रखते हैं। उन्होंने यह भी उदाहरण दिया कि, कैसे पेड़ हर रोज अपने पत्ते खो देते हैं, लेकिन वे बेहतर दिनों की उम्मीदों में खड़े होते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

बता दें कि हिना खान ने पिता का साल 2021 में 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हुआ था। 

Content Writer

Smita Sharma