'इस दिन ने जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी' अब्बू की पहली पुण्यतिथि पर हिना का पोस्ट, आंखे नम कर देगा बाप-बेटी का लुका छिपी खेलते का ये वीडियो

4/20/2022 3:04:14 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपने पति असलम खान के बेहद करीब थी। हिना खान अपने पिता के साथ दोस्ताना बंधन साझा करती थीं। वह अक्सर ही उनके साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन बीते साल अप्रैल में पिता असलम खान के अचानक दुनिया से अलविदा कह गए।  

PunjabKesari

जिस समय हिना के पिता का निधन हुआ उस दौरान वह  मुंबई से बाहर अपना गाना शूट कर रही थीं लेकिन पिता के गुजर जाने की खबर जैसे ही हिना खान को मिली वह अपना सारा काम छोड़कर मुंबई लौट आईं।

PunjabKesari

पिता के यूं चले जाने के हिना अकेली पड़ गईं यहीं वजह से है वह अक्सर पापा संग बिताए खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं आज 20 अप्रैल को हिना के पिता को गुजरे 1 साल हो गया है। असलम खान की पुण्यतिथि एक बार फिर हिना को उस दौर पर ले गई जब उन्हें पिता के निधन की खबर मिली थी।

PunjabKesari

यही वजह है कि  अपने लविंग फादर की पहली पुण्यतिथि पर हिना खान ने उनके साथ लुका-छिपी खेलते हुए एक प्यारा थ्रोबैक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें याद किया है। हिना खान ने उनकी यादों से भरा एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- '20 अप्रैल 2021 इस दिन ने हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। आपको याद कर रही हूं पिताजी।'

PunjabKesari

रमजान के दौरान वह अपने पिता को बेहद मिस कर रही थीं। हिना खान ने टूटे दिल की इमोजी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- आपको याद कर रही हूं। इस पोस्ट से पहले हिना ने इस बारे में पोस्ट किया था- कैसे भगवान जानता है कि एक व्यक्ति थका हुआ है लेकिन केवल उन्हें ही परेशानी देता है जो इसका दर्द सहने की क्षमता रखते हैं। उन्होंने यह भी उदाहरण दिया कि, कैसे पेड़ हर रोज अपने पत्ते खो देते हैं, लेकिन वे बेहतर दिनों की उम्मीदों में खड़े होते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

बता दें कि हिना खान ने पिता का साल 2021 में 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News