एरिका और कमोलिका में चल रही है कोल्ड वॉर, हिना बोली-''वो मेरी दोस्त नहीं...''

3/15/2019 5:15:08 PM

मुंबई: प्रोड्यूसर एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' सेट पर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, शो की लीड एक्ट्रेसेस हिना खान और एरिका फर्नांडीस में कोल्ड वॉर चल रही है। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, सेट पर एरिका और हिना बात करना पसंद नहीं करते हैं। यही वजह है कि दोनों एक दूसरे से दूरी बना कर रखती हैं। इन नाराजगी की कोई ठोस वजह सामने तो नहीं आई है लेकिन खुद हिना ने इस मुद्दे पर अपनी जबान खोल दी है।

 

View this post on Instagram

The look is pretty or the pretty is looking? Either way it’s a sight to remember, so I have been told! Thank you @malwankardeepak For capturing these beautiful moments through your skilful lenses🤗 #KomoTheBongBride

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब हिना से इस खबर की सच्चाई के बारे में पूछा गया तो हिना ने इन खबरों को एक दम झूठा करार दिया। इसके अलावा हिना ने कहा, 'एरिका बहुत अच्छी लड़की है। मैं उसको केवल 2-3 महीनों से ही जानती हूं। जब भी वो और मैं सेट पर होते हैं हमारे बीच काफी बातें होती हैं। इन सब बातों के बावजूद भी वो मेरी दोस्त नहीं है। बाकी सबके साथ एरिका का इसलिए ज्यादा बनती है क्योंकि वो उनके साथ पिछले 6 महीनों से साथ है। ऐसे में हो सकता है कि मैं और एरिका आने वाले समय में एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन जाएं।' यहां पर गौर करने वाली बात है कि ऐसा तो होना काफी मुश्किल है, क्योंकि बहुत जल्द हिना शो से ब्रेक लेने वाली है।

View this post on Instagram

🌞 #ejf • • Sweatshirt by @srstore09 Boots by @brooklynwalkshoes Styled by @shrushti_216

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

Konika