''घर आना और राशन ले जाना'' हिना के ये शब्द सुन खिला गरीब परिवार का चेहरा, पैसे देते हुए बोलीं-''बस मेरे पापा के लिए दुआ करना''

7/7/2021 12:19:04 PM

मुंबई  एक्ट्रेस हिना खान को हाल ही में एक कैफे के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान हिना व्हाइट कलर के गरारा और येलो चिकनकरी कुर्ती में बला की खूबसूरत नजर आईं। हिना ने अपने लुक को ईयररिंग्स और स्ट्रेट बालों से पूरा किया। हिना के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

लुक्स के अलावा हिना किसी ओर बात को लेकर भी चर्चा में है। दरअसल, इस दौरान महिला ने हिना से मदद मांगी तो उन्होंने  तुरंत उसे कुछ पैसे देकर मदद की। इतना ही नहीं महिला से अपने मैनेजर से अपने घर का पता लेने और उनसे आकर मिलने को कहा।

PunjabKesari

वहीं जब महिला हिना के पैर छूने के लिए झुक गई  तो एक्ट्रेस ने उन्हें रोक दिया और जाते समय महिला से अपने पिता की आत्मा के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा। हिना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

बता दें कि हिना के पिता ने 20 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कहा था। हिना के पिता का निधन कार्डिक अरेस्ट के चलते हुए था। पिता ने निधन से हिना बुरी तरह टूट गईं थी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News