Vacation Diaries: समंदर के बीचों बीच हिना का बोल्ड अंदाज, स्विमवेयर में हर अंदाज है बिंदास

12/8/2020 4:07:11 PM

मुंबई: कोविड-19 को लेकर लंबे लॉकडाउन से परेशान कई स्टार्स अब हाॅलीडे के लिए निकल गए हैं। ज्यादातर स्टार्स वेकेशन एंजाॅय करने के लिए मावदीव गए हैं। मालदीव के समंदर किनारे वेकेशन एंजाॅय करने वालों की लिस्ट में एक्ट्रेस हिना खान का नाम भी शामिल हैं। हिना लगातार अपने वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हिना खान अब इस हॉलिडे से वापस लौट चुकी हैं, लेकिन वह लगातार इस हॉलिडे की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस की वकेशन की नई तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह समंदर की लहरों के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। ब्लैक बिकिनी में हिना का अंदाज देखने लायक है। उन्होंने हैट से अपने लुक को पूरा किया है। हिना की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आइए डालते हैं हिना खान की तस्वीरों पर एक नजर....

 

Hina khan Images

Hina khan Photo

Hina khan Pic

Hina khan Instagram Photos

Hina khan HD Wallpaper

Hina khan HD Images

 

बता दें कि ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है में अक्षरा और फ‍िर ब‍िग बॉस में फर्स्‍ट रनर अप रह चुकी हिना ने व‍िक्रम भट्ट की फ‍िल्‍म हैक्‍ड से बॉलीवुड डेब्‍यू क‍िया। इसमें हिना के काम को सराहा गया मगर फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास नहीं कर पाई। हाल ही में उनकी फिल्म विशलिस्ट का ट्रेलर रिलीज हुआ है। 


 

Smita Sharma