''बाबा मैं तेरी मल्लिका.. टुकड़ा हूं तेरे दिल का'' अब्बू की 10वीं पुण्यतिथि पर भावुक हुईं हिना, तस्वीरें शेयर कर बोलीं-''ये आखिरी बार जब आपने मेरा हाथ...

2/21/2022 11:34:15 AM

मुंबई: कहते हैं मां के चरणों में स्वर्ग होता है मां बिना जीवन अधूरा है लेकिन अगर मां जीवन की सच्चाई है तो पिता जीवन का आधार है। मां बिना जीवन अधूरा है तो पिता बिना अस्तित्व अधूरा। जीवन तो मां से मिल जाता है लेकिन जीवन के थपेड़ों से निपटना तो पिता ही सिखाते हैं, जिंदगी की सच्चाई के धरातल पर जब बच्चा चलना शुरू करता है तो उसके कदम कहां पड़े और कहां नहीं.. ये समझाने का काम पिता ही करते हैं।

PunjabKesari

वहीं किसी भी लड़की के लिए उसका पिता ही पहला हीरो होता है। न जाने उसे ये भरोसा कब और कैसे हो जाता है कि उसके पिता जितना ताकतवर इस पूरी दुनिया में कोई नहीं। बेटियां पिता से बेहद करीब होती है। बी-टाउन में भी ऐसी कई हसीनाएं है जो अपने पिता के बेहद करीब हैं।

 

PunjabKesari

इस लिस्ट में एक्ट्रेस हिना खान का नाम भी शामिल है। हिना अपने पिता असलम खान  के बेहद करीब थी यही वजह है कि उनके जाने के बाद एक्ट्रेस हर पल उन्हें याद करती है।

PunjabKesari

वहीं अब हिना ने पिता की 10 महीने की पुण्यतिथि पर याद किया। हाल ही में हिना ने पिता के नाम खास पोस्ट शेयर किया। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ दो तसवीर पोस्ट की।  पहली तसवीर में उनके पिता एक्ट्रेस का हाथ थामे समन्दर किनारे चल रहे हैं। दूसरी फोटो में पूरा परिवार नजर आ रहा है. हिना ने इसके कैप्शन में लिखा-  बाबा मैं तेरी मल्लिका.. टुकड़ा हूं तेरे दिल का..इक बार फिर से दहलीज पार करादे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

हिना खान ने आगे लिखा- 'मुझे याद आता है, आपने मेरा हाथ पकड़ लिया और मुझे देख रहे थे, भले ही वह दिन में 10 बार हो .. आखिरी बार जब आपने मेरा हाथ पकड़ा, मुझे गले लगाया, मुझे लिफ्ट तक छोड़ने आए, जब मैं बारिश के लिए अपनी शूटिंग के लिए जा रही थी। आज दस महीने हो गए आपको गए।  हर चीज में आपकी याद आती है.. सब कुछ! मैं आपको हर चीज और हर किसी में महसूस करती हूं।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि हिना खान के पिता को पिछले साल दिल का दौरा पड़ा था, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया था।हिना ने उनके जाने के बाद कई इमोशनल पोस्ट लिखे थे।

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News