रमजान के खास मौके पर अम्मी संग घूमने निकलीं हिना खान, ब्लैक नकाब में खूब जचीं मां-बेटी

4/3/2022 9:56:20 AM

मुंबई: 2 अप्रैल की शाम से रमजान का पवित्र महीना शुरू हो रहा है। इस महीने का मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच बहुत महत्व होता है। इस महीने में मुस्लिम लोग रोज़े रखते हैं,जिससे उनके उनके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि आती है।

बी-टाउन के भी कई स्टार्स ने फैंस को रमजान की शुभकामनाएं दी। इस लिस्ट में ये रिश्ता क्या कहलाता फेम हिना खान का नाम भी शामिल है। हिना ने रमदान के पवित्र मौके पर मां संग कुछ तस्वीरें शेयर की।

इन तस्वीरों में हिना मस्जिद के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो हिना ने ब्लैक कलर का नकाब पहना है। उन्होंने अपने सिर को दुपट्टे से ढका है। हिना ने मिनिमल मेकअप और शेड्स से लुक को पूरा किया। वहीं हिना की मां भी बेटी संग मैचिंग नकाब पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर हिना ने लिखा-'रमदान मुबारक।'

हिना इन दिनों मां संग Dubai में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं। वह आए दिन अपने दुबई ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हिना हाल ही में दिवंगत पिता की फेवरेट जगह मिरेकल गार्डन पहुंची थी। इस दौरान की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी। 

काम की बात करें तो हिना खान को आखिरी शाहीर शेख के साथ 'मोहब्बत है' और अंगद बेदी के साथ 'मैं भी बर्बाद हूं' म्यूज‍िक वीड‍ियो में देखा गया था।

Content Writer

Smita Sharma