हिना ने वेडिंग मैगजीन के लिए करवाया राॅयल फोटोशूट, टीजर वीडियो आया सामने

8/6/2018 5:54:38 PM

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिन हिना अपने बाॅयफ्रेंड राॅकी के साथ लंदन गई थी जहां हिना ने राॅयल फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट का टीजर वीडियो हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

 

Sneak peak of my fabulous shoot for @asianweddingmag in #London Can’t wait for you guys to see the entire photoshoot. . . Creative Direction: @mirzamiah Editor: @amandeep_dhami Makeup: @juliealimakeup Hair: @akshaykumarhairstylist Couture: @arinderbhullar Jewellery: @kundanbride Vintage Car: @prestige_carriages Photography: @pardesiphoto & @hitenondhiaphotography Videography: @shakeelbinafzal

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

उनका यह फोटोशूट एक वेडिंग मैगजीन के लिए है। इससे पहले हिना ने इंस्टा पर लंदन में शूट की कई तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर की थीं। फैंस उनकी तस्वीरों को कापी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

बता दें कि हिना ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया जो कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था। इस म्यूजिक वीडियो ‘भसूड़ी’ में हिना खान को फैंस ने खूब पसंद किया था।

 

 

इसके अलावा हिना जल्द ही ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार निभाएंगी। खबरों की मानों तो हिना के किरदार के लिए अलग से प्रोमो बनाया जाए। इस प्रोमो की शूटिंग हिना जल्द शुरू कर सकती हैं। 

Neha