हिना खान ने बनाया पैन केक, कुकिंग करते कभी जला हाथ तो कभी खूब रोईं टीवी की कमोलिका

4/5/2020 3:31:58 PM

मुंबई: कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से भारत में लाॅकडाउन घोषित किया गया। आम लोगों की तरह स्टार्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं। अक्सर काम में बिजी रहने वाले स्टार्स लाॅकडाउन में फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं स्टार्स गर के काम भी कर रहे हैं। कोई घर की सफाई कर रहा है तो कोई किचन में खाना बनाकर अपना टाइम पास कर रहा है। वहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी लगातार फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

कभी वह फैंस को सब्जी धोने का तरीका सिखाती हैं तो कभी वह घर की सफाई करती दिखाई देती हैं। हाल ही में हिना ने अफने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह पैन केक बनाती दिख रही हैं। सामने आई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिना केक बनाते हुए काफी खुश दिख रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो हिना ब्लू शर्ट और ब्लैक स्कर्ट में क्यूट दिख रही हैं। हिना का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि जब से भारत में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचाया है, तभी से भारत की सभी नामचीन हस्तियां देशवासियों को नए-नए वीडियो दिखाकर जागरूक करने की कोशिश में लगे हुए हैं। हिना भी सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग कामों से लोगों को जागरूक करती रही हैं। काम की बात करें तो हिना 'द लास्ट विश' और 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह कुशाल टंडन के साथ भी एक फिल्म में दिख सकती हैं।  

 

View this post on Instagram

Best use of time and high rated aptitude! Positive people with positive mindset’s can make every day positive filled with lovely Pancakes 🥞 😬😝 Because Pancakes make me happy !

A post shared by HK (@realhinakhan) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News