यैलो आउटफिट में हिना ने दिखाईं सिजलिंग अदाएं, फैंस पर यूं चलाए नैनों के बाण

1/10/2020 2:16:05 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने वाली हैं। लेकिन उससे पहले एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस को दीवाना बना दिया है। टीवी की आदर्श और संस्कारी बहू अक्सर अपने बोल्ड तस्वीरों से सोशल साइट पर तहलका मचाती रहती हैं।

वह हमेशा ही अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने स्टनिंग लुक से फैंस को कायल कर दिया है।

सामने आईं तस्वीरों में हिना यैलो  कलर की ड्रेस में कहर बरपा रही हैं। सटबल मेकअप, मैसी हेयर उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में हिना कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

हिना की हर तस्वीर में उनका दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है। टीवी की कमोलिका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वे एक्ट्रेस की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

टीवी इंडस्ट्री की स्टाइल क्वीन है हिना
 

अगर हिना को टीवी इंडस्ट्री की स्टाइल क्वीन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। एक्ट्रेस अपने स्टाइल से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। उनका स्टाइल गेम हमेशा इस बात पर रहता है कि वह क्या पहनें।

हिना हमेशा अपने सार्टोरियल फैशन के साथ फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। लेकिन इन सबसे आगे हिना की यूएसपी उनका फोटोजैनिक फेस और कैमराफ्रेंडली फितरत है। हिना आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

काम की बात करें तो हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हैक्ड' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में अदाकारा डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ काम किया है और वो इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म हैक्ड 7 फरवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन इससे पहले उनकी वेब सीरिज डैमेज्ड 2 रिलीज हो जाने वाली है।

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो हिना जल्द ही 'द लास्ट विश' में नजर आएंगी। खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी। एक्ट्रेस इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएगी। फिल्म में हिना दिव्यांग लड़की की भूमिका निभा रही हैं।

Smita Sharma