शॉर्ट ड्रेस में हिना ने दिखाईं दिलकश अदाएं, रेड लुक देख फैंस हुए कायल

8/7/2019 11:15:35 AM

मुंबई: टीवी की मोस्ट स्टाइलिश आइकोन हिना अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर हिना की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती दिखाई दे रही हैं।

इन तस्वीरों में हिना रेड कलर की शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। तस्वीरों में हिना हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप के साथ खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

हिना कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि उनको कैमरे के साथ अच्छी तरह खेलना आता है। हिना के इस लुक की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं।

उनका नटखट अंदाज देख आप भी हिना के दीवाने हो जाएंगे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 


बता दें कि हिना अपने लुक्स से बाॅलीवुड की हसीनाओं को मात देती हैं। स्टाइलिश ड्रेसिंग के साथ-साथ वो अक्सर अपनी फिटनेस से भी फैंस को काफी पसंद करती हैं। हिना अक्सर अपने इंस्टा पर जिम लुक में बॉडी फ्लॉन्ट करती रहती हैं। वो खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं। 


काम की बात करें तो हिना जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग बिजी हैं। हिना फिल्म 'द लास्ट विश' के लिए शूटिंग में बिजी हैं।खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'लाइन्स' में नजर आएंगी। फिल्मों के अलावा हिना जल्द अपने बेस्ट फ्रैंड प्रियांक शर्मा के साथ अरिजीत सिंह के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' ने भी दिखेंगी।

Smita Sharma