हॉल्टर नेक ड्रेस में हिना का स्टाइलिश लुक, मुंबई की सड़कों पर यूं दिए पोज

9/30/2019 11:06:46 AM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपने हॉट फिगर के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। हिना अपने फैशन से कभी भी फैंस को निराश नहीं करती हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक्स से हर बार ये साबित किया है कि वह इंडस्ट्री में फैशन दीवा है।

टीवी पर संस्कारी बेटी और बहू का किरदार निभाने वाली हिना 'बिग बॉस' के बाद काफी स्टाइलिश हो गई हैं। लड़कियां हिना के लुक्स औप फैशन को फाॅलो करती हैं। इसी बीच एक बार फिर हिना की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में हिना व्हाइट कलर की हॉल्टर नेक ड्रेस में स्टाइलिश दिख रही हैं। लाइट मेकअप, येलो शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो हिना ने बालों का बन बनाकर सिर पर स्कार्फ बांधा है।

हिना सड़क पर दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि हिना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी पल-पल की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैन्स तक पहुंचाती रहती हैं लाखों फैन फॉलोइंग होने की वजह से इनकी तस्वीरें कुछ ही मिनटों में तेजी से वायरल हो जाती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा और 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका का किरदार निभाकर हिना काफी फेमस हो गई हैं। अब इन सीरियल्स के बाद हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लास्ट विश' की शूटिंग बिजी हैं।

खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी। फिल्मों के अलावा हिना जल्द ही अरिजीत सिंह के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' ने भी दिखेंगी।

इसमें वह अपने बेस्ट फ्रैंड प्रियांक शर्मा के साथ नजर आएंगी। इन फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएगी। फिल्म में हिना दिव्यांग लड़की की भूमिका निभा रही हैं।

 

Smita Sharma