Pics:अंगूर के बाग में पहुंची हिना खान, गोरे-गोरे मुखड़े पर काला चश्मा लगा दिखाया स्वैग

1/15/2021 10:42:35 AM

मुंबई: छोटे पर्दे से बाॅलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हिना खान आए दिन अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। साड़ी से लेकर वेस्टर्न लुक को तक हिना ने हर अंदाज से  फैंस को खूब इंप्रेस करी हैं। हिना के बोल्ड अंदाज को देखकर तो यहीं लगता है कि वो भी बॉलीवुड दीवाज को अपने फैशन से कड़ी टक्कर देने वाली है।

हाल ही में हिना ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  इन तस्वीरों में उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। दरअसल, हिना इन दिनों वेकेशन मूड पर है । इस समय हिनाबॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल और परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

इस वेकेशन के दौरान की तस्वीरें ही हिना ने शेयर की हैं। विनियार्ड्स (अंगूर के बाग) में बिताए वक्त की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की।

इन तस्वीरों में हिना व्हाइट कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। हिना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप ,शाॅर्ट हेयर्स, हैट और लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। इसके साथ ही गोरे-गोरे मुखड़े पर काला चश्मा लगा हिना कमाल की दिख रही हैं।

हिना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। हर कोई हिना खान के लुक की तारीफ करते थक नहीं रहा है। हाल ही में हिना खान ने अपने करियर के 12 साल पूरे किए हैं।

हिना ने ना सिर्फ टीवी में नाम कमाया बल्कि वे कई इंटरनेशनल रेड कार्पेट्स पर भी वॉक कर चुकी हैं। अमेरिकन फिल्म फेस्टिवल में भी हिना खान नजर आ चुकी हैं।

काम की बात करें तो हाल ही में हिना सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं।

 हिना खान ने बॉलीवुड में फिल्म हैक्ड के जरिए कदम रखा। 

Smita Sharma