गोटेदार लहंगे के साथ गुलाबी चश्मा लगा हिना खान ने दिखाया देसी स्वैग,तस्वीरें देख आप भी कहेंगे Wow

12/20/2020 11:00:53 AM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। हिना की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

हिना ने इस बार ट्रेडिशनल लुक इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। लुक की बात करें तो हिना पीक कलर की डीप नेक ब्लाउज के साथ व्हाइट होटेदार लहंगे में प्यारी लग रही हैं।  

हिना खान ने मैचिंग ज्वैलरी के साथ अपने लुक को चार-चांद लगाए हैं। मेकअप की बात करें तो पिंक आईशेडो, लिपस्टिक से हिना ने अपने इस लुक को पूरा किया है।

 
पिंक गॉगल्स पहने हिना का स्वैग देखने लायक है। आंखों पर चश्मा लगते ही हिना खान के तेवर काफी बदल गए हैं।

हर तस्वीर में हिना के एक्सप्रेशन देखने लायक है।हिना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। हर कोई हिना खान के लुक की तारीफ करते थक नहीं रहा है।

बता दें कि हिना का ये लुक  स्टार परिवार के न्यू ईयर सेलीब्रेशन का है।  न्यू ईयर से कई दिन पहले ही हिना खान ने अपने अक्षरा के लुक से पर्दा हटा दिया है। इस बार स्टार परिवार के न्यू ईयर सेलिब्रेशन में अक्षरा के साथ साथ कोमोलिका बनकर भी परफॉर्म करने वाली हैं।

काम की बात करें तो हाल ही में हिना सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं। इसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म विशलिस्ट का ट्रेलर रिलीज हुआ है। 

 

 

 

Smita Sharma