हम आपके हैं कौन की निशा बन हिना खान ने लूटी महफिल, तस्वीरों पर दिल हार बैठे फैंस

2/19/2021 3:34:27 PM

मुंबई: छोटे पर्दे से बाॅलीवुड में पहचान बनाने वाली हिना खान का स्टाइल अक्सर फैंस के दिलों पर छूरियां चलता है। हिना की तस्वीरें सामने आते ही तेजी  से वायरल हो जाती हैं।

 वह दिन ब दिन स्टाइलिश और ग्लैमरस होती जा रहीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस बार हिना अपने ट्रेडिशनल लुक इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं।

सामने आई इन तस्वीरों में हिना पर्पल लहंगे के साथ बैकलेस ब्लाउज पहनी नजर आ रही है। हिना खान ने मैचिंग ज्वैलरी के साथ अपने लुक को चार-चांद लगाए हैं।

मेकअप की बात करें तोआईशेडो, लिपस्टिक से हिना ने अपने इस लुक को पूरा किया है। हर तस्वीर में हिना के एक्सप्रेशन देखने लायक है। हिना खान का अंदाज देख लोगों ने दांतों तले उंगलिया दबा ली है। 

बेशक ह‍िना खान इस अंदाज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेक‍िन साथ ही वह हम आपके हैं कौन की निशा यानि माधुरी दीक्षित की याद दिला रही हैं। 

हिना के काम की बात करें तो उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपना सफर शुरू किया। इसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी, बिग बाॅस जैसे रियालिटी शोज में नजर आईं थीं। हिना ने फिल्म हैक्ड से बाॅलीवुड में डेब्यू किया।

Hina khan Pic

Hina khan Instagram Photos

Hina khan HD Wallpaper

Hina khan HD Images

Hina khan 

Hina khan 

Content Writer

Smita Sharma