दुल्‍हन के अवतार में काला चश्‍मा लगा ह‍िना ने दी कैटरीना को टक्‍कर, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे Wow

7/9/2020 1:03:33 PM

मुंबई: छोटे पर्दे से बाॅलीवुड में पहचान बनाने वाली हिना खान अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। हिना की तस्वीरें सामने आते ही तेजी  से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में हिना का स्वैग देखते ही बन रहा है। सामने आई इन तस्वीरों में हिना रेड कलर का लहंगा-चुनरी पहने, हाथों में चूड़ा और कलीरे डाले द‍िख रही हैं। इसके साथ उन्होंने उन्‍होंने बड़ी सी नथ डाली है और आंखों पर काला चश्‍मा लगाया है।

बेशक ह‍िना खान इस अंदाज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेक‍िन साथ ही कैटरीना कैफ की याद भी द‍िला रही हैं।

जानकारी के लिए बता दें क‍ि फ‍िल्‍म बार बार देखो में कैटरीना कैफ ने ऐसे ही लाल साड़ी में एक गाना 'काला चश्‍मा जचदा है'किया था।

हिना खान इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस किसी पुराने किले में यह स्टाइलिश पोज दे रही हैं। हिना की इन अदाओं के उनके फैंस भी काफी दीवाने हो रहे हैं। 

बता दें कि ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है में अक्षरा और फ‍िर ब‍िग बॉस में फर्स्‍ट रनर अप रह चुकी हिना ने व‍िक्रम भट्ट की फ‍िल्‍म हैक्‍ड से बॉलीवुड डेब्‍यू क‍िया।

इसमें हिना के काम को सराहा गया मगर फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास नहीं कर पाई। हिना 'द लास्ट विश' और इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी।

 

Smita Sharma