बॉडीकॉन मिडी ड्रेस में हिना खान की फिटनेस, डिफरेंट लुक ने खींचा सबका ध्यान

9/4/2019 3:52:58 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपने फैशन सेंस से हिना बाॅलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं। स्टाइलिश ड्रेसिंग के साथ-साथ वो फिटनेस फ्रीक भी हैं।

'बिग बॉस 11' के बाद वो एक स्टाइल आइकन की तरह उभर कर सामने आई हैं। हाल ही में एक बार फिर हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कहर ढाती नजर आ रही हैं। 

सामने आईं तस्वीरों में हिना एक शॉपिंग मॉल में खड़ी नजर आ रही हैं। जहां उन्होंने जमकर पोज दिए। इस दौरान हिना व्हाइट और ब्लैक कलर की बॉडीकॉन मिडी ड्रेस में बेहद फिट और ग्लैमरस दिख रही हैं।

तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप, खुले बाल, ब्लैक कलर की कैप, ब्लैक स्नीकर्स और शानदार हेयरबैंड उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' छोड़ने के बाद हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लास्ट विश' की शूटिंग बिजी हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी।

इसके अलावा वह फिल्म 'लाइन्स' में नजर आएंगी। फिल्मों के अलावा हिना जल्द अरिजीत सिंह के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' ने भी दिखेंगी। इसमें वह अपने बेस्ट फ्रैंड प्रियांक शर्मा के साथ नजर आएंगी। 



 

Neha