डायमेंड नेकलस..मैसी बन..ऑफ शोल्डर गाउन..लेटेस्ट तस्वीरों में टीवी की बहू हिना खान का हर अंदाज है बिंदास

6/18/2022 8:53:38 AM

मुंबई: जब भी टीवी की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की बात होती है तो यकीनन उसमें हिना खान के नाम का जिक्र जरूर होता है। हिना ने जिस तरह से खुद को संस्कारी बहू की इमेज से निकालते हुए ट्रांसफॉर्म किया वह काबिले तारीफ है।एक्ट्रेस अब पहले से कहीं ज्यादा हॉट और खूबसूरत हो गई हैं और इसकी झलक आपको उनकी तस्वीरों में दिखती रहती है।

हिना खान अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हिना की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। अब फिर से हिना खान की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

देर रात हिना मुंबई में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें हिना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। तस्वीरों में हिना ब्लैक ब्यूटी बन लोगों के दिलों पर तीर चलाती दिख रही हैं।

लुक की बात करें तो हिना ने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन कैरी किया है। हिना ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स से कंप्लीट किया है। मैसी हेयर हिना के इस लुक को और भी कातिलाना बना रहे हैं।

इस लुक के साथ हिना ने डायमेंड चोकर पेयर किया है। डायमंड चौकर के साथ हिना ने हाथ में ग्रीन कलर की खूबसूरत रिंग भी कैरी की हुई है। इस दौरान उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स पहनी।

इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में हिना खान गजब के पोज देती दिखाई दे रही हैं।इस लुक में हिना बेहद हॉट दिख रही हैं। हिना के चाहने वाले उनके इस अंदाज पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। कुछ ही मिनटों में एक्ट्रेस की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ वक्त में वह टीवी शोज के अलावा कई म्यूजिक वीडियो, वेब सीरीज और कई अन्य प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं।

हिना इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज सेवेन वन को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा उनकी हिंदी-इंग्लिश फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ जल्द रिलीज हो रही है। 

Content Writer

Smita Sharma