पीच लहंगे में हिना का गाॅर्जियस लुक, दिल चुरा लेगी एक्ट्रेस की अदाएं

10/19/2019 1:53:28 PM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री की फैशन क्वीन हिना खान अक्सर अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती हैं। हिना अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल साइड पर तहलका मचाती रहती हैं। इंडस्ट्री में आने के बाद हिना के  लुक्स में काफी बदलाव देखने को मिला।

एक्ट्रेस अपने स्टाइल से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। उनका स्टाइल गेम हमेशा इस बात पर रहता है कि वह क्या पहनें।

हिना हमेशा अपने सार्टोरियल फैशन के साथ फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। हिना आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

हाल ही में हिना की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में हिना का ट्रेडिशनल अवतार तो गजब ही ढा रहा है।

लुक की बात करें तो हिना पीच कलर के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।  सटबल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, ओपन हेयर उनके लुक को एकदम परफेक्ट बना रहे हैं।

हिना अपने बालों को संवारती हुई नजर आई और इस दौरान उनकी अदाएं तो देखने लायक है। हिना की हंसी तो किसी का भी दिल चुरा लेंगी। हिना की ये तस्वीर तो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं।

कुछ तस्वीरों में वह नजरें झुकाएं दिख रही हैं।उनकी इन तस्वीरों को देख आपकी सांसे थम जाएंगी। हिना की तस्वीरें सामने आते ही धड़ले से वायरल हो जाती है।

काम की बात करें तो हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लास्ट विश' की शूटिंग बिजी हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएगी।

फिल्म में हिना दिव्यांग लड़की की भूमिका निभा रही हैं। इन फिल्मों के अलावा वह 'लाइन्स' में नजर आएंगी।

फिल्मों के अलावा हिनाअरिजीत सिंह के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' में बेस्ट फ्रैंड प्रियांक शर्मा के साथ दिखेंगी। 

Smita Sharma