रेड जंपसूट में हिना खान का ग्लैमरस अंदाज, लेटेस्ट फोटोशूट में दिखाईं कातिलाना अदाएं

8/3/2021 12:06:08 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान को अगर हिना को टीवी इंडस्ट्री की स्टाइल क्वीन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। हिना हमेशा ही अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं लेकिन इन सबसे आगे हिना की यूएसपी उनका फोटोजैनिक फेस और कैमराफ्रेंडली फितरत है।  अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों के दिलों पर वार करने वाली टीवी की आदर्श बहू हिना एक बार अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में हिना रेड कलर के जंपसूट में नजर आ रही हैं। रेड कलर के क्राॅप टाॅप में वह अपने टोन्ड एब्स दिखा रही हैं। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। तस्वीरों में वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख आपकी सांसे थम जाएंगी। हिना की तस्वीरें सामने आते ही धड़ले से वायरल हो जाती है। तो चलिए डालते हैं हिना खान की तस्वीरों पर एक नजर......

PunjabKesari

Hina khan Images

 

PunjabKesari

Hina khan Photo

PunjabKesari

 

Hina khan Pic

 

PunjabKesari

 

Hina khan Instagram Photos

 

PunjabKesari
 

Hina khan HD Wallpaper

 

PunjabKesari
 

Hina khan HD Images

PunjabKesari

Hina khan

PunjabKesari

काम की बात करें तो हिना अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइन्स' की वजह से भी चर्चा में हैं। 2 साल पहले इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है। इसके अलावा एक्ट्रेस इंडो-हॉलीवुड फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में नजर आएंगी। फिल्म में हिना दिव्यांग लड़की की भूमिका निभा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News