क्रीम कलर की ड्रेस में हिना खान ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, चेहरे पर चश्मा लगाकर फैंस पर चलाए नैनों को बाण

5/25/2023 1:15:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस हिना खान काम से ज्यादा अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में इंडस्ट्री की ये ब्यूटीफुल हसीना कश्मीर में आयोजित G20 सम्मेलन का हिस्सा बनीं। इस सम्मेलन में हिना क्रीम कलर की ड्रेस में पहुंची और अपनी खूबसूरती से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। इस लुक की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिसे देख फैंस उनकी तारीफों के खूब पुल बांध रहे हैं।

 

हिना खान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह शिमरी ड्रेस में ग्लैमर का तड़का लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग कलर की हील्स पेयर की हैं।

 

हाथ में डायमंड कंगन और रिंग्स उनके लुक की ग्रेस को और बढ़ा रहे हैं। वहीं मेकअप की बात करें तो इस ड्रेस के साथ उन्होंने बड़ा समूद मेकअप किया है।

 

ब्लू शेड वाला स्मोकी आइज मेकअप, न्यूड लिपस्टक और खुले वेवी हेयर्स उनकी खूबसूरती का चार-चांद लगा रहे हैं।

 

अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती हुई हिना कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं। कई तस्वीरों में वह चेहरे पर चश्मा लगाकर फैंस पर नैनो के बाण चला रही हैं।

 

वहीं, हिना खान के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में जबरदस्त पहचान बनाई है। इसके अलावा वह 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे कई सुपरहिट शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। टीवी इंडस्ट्री के अलावा एक्ट्रेस ने ओटीटी पर भी डेब्यू कर लिया है। अब वह जल्द ही अदीब रईस की अपकमिंग सीरीज '7 वन' में राधिका श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। इस सीरीज में हिना पुलिस अफसर के रोल में नजर आने वाली हैं।

 

Content Writer

suman prajapati