को-स्टार संग हिना खान  की बाॅन्डिंग, नए लुक में क्यूट दिखीं एक्ट्रेस

2/11/2020 9:51:59 AM

मुंबई: डायरेक्टर विक्रम भट्ट की 'हैक्ड' फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यू करने के बाद हिना खान जल्द ही ज़ी 5 की हाॅरर फिल्म में दिखेंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर कुशाल टंडन हैं। हाल ही में हिना को कुशाल के साथ देखा गया। इस दौरान दोनों मैचिंग कपड़ों में दिखे। लुक की बात करें हिना व्हाइट टी-शर्ट डेनिम शाॅर्ट्स और लाॅन्ग श्रग में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप हिना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फुटविअर की बात करें तो हिना ने व्हाइट शूज पेयर किए थे। इस दौरान हिना के न्यू हेयरस्टाइल ने फैंस का दिल अपनी ओर खींचा। हिना अपने इस नए लुक में बेहद क्यूट दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं कुशाल की बात करें तो लह व्हाइट शर्ट और जींस में हैंडमस दिखे। तस्वीरो में हिना की को-स्टार सगं जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। इसके अलावा हिना की कुछ और तस्वीरें भी सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरो में वह मस्टर्ड कलर का वन शोल्डर ऑफ टाॅप डेनिम शाॅर्ट्स में दिखीं। हिना की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि हिना इंडस्ट्री में अपने अनोखे स्टाइल और फैशनेबल अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका हर लुक फैंस का अटेंशन ले ही लेता है। हिना जो भी पहनती हैं उसमें उनका कॉन्फिडेंस साफ झलकता है। इंडियन विअर से लेकर वेस्टर्न तक वह हर लुक में कहर ढाती हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो हिना 'द लास्ट विश' और इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी। 'द लास्ट विश' में वह एक शादीशुदा महिला और कंट्री ऑफ ब्लाइंड में दिव्यांग लड़की की भूमिका में हैं। वहीं कुशाल की बात करें तो वह आखिरी बार सीरियल बेहद में नजर आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News