ब्रालेट में हिना खान का दिखा बोल्ड लुक, लेटेस्ट फोटोशूट में टीवी की बहूका हर अंदाज है बिंदास

1/28/2021 12:51:17 PM

मुंबई: टीवी की स्टाइलिश टीवी एक्ट्रेसेस की बात की जाए तो यकीनन उसमें हिना खान के नाम का जिक्र जरूर होगा। हिना ने जिस तरह से खुद को संस्कारी बहू की इमेज से निकालते हुए ट्रांसफॉर्म किया, वह तारीफ के काबिल है। हिना खान अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हिना की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। हिना के इस नए फोटोशूट को देख ऐसा कहा जा सकता है कि यह उनके  बेस्ट लुक्स में से एक हैं।

इस नए फोटोशूट के साथ हिना की वॉरड्रोब में ट्रेंडी ट्रडिशनल क्लोद्स के साथ ही बोल्ड कट के क्लोद्स के कपड़े भी शामिल होने लगे। लुक की बात करें तो हिना शिमरी कोट-पैंट  में नजर आ रही हैं।

हिना ने शिमरी डीपनेक ब्रालेट के साथ हाई राइज पैंट्स जो स्ट्रेट कट डिजाइन में थी पहनी है। इसके साथ उन्होंने फैंसी बटन्स की जैकेट कैरी की हैइस थ्री पीस आउटफिट में हिना की स्लिम एंड टोन्ड बॉडी की झलक साफ नजर आ रही थी।

आउटफिट को हिना ने ब्रॉन्ज एंड गोल्ड कॉम्बिनेशन के स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ मैच किया था। उन्होंने मेकअप को न्यूड टोन रखते हुए, फेस को ग्लॉसी टच  दिया था। हिना ने अपने लुक को पिंक आईशैडो से आईज को भी हाईलाइट कर कंप्लीट किया था।

एक्ट्रेस ने पीच कलर की ग्लोसी लिपस्टिक लगाई थी। हिना ने बालों को वेट लुक देते हुए, बैक कॉम्ब किया था। ये हेयरस्टाइल उनके फीचर्स को हाईलाइट करते हुए, ओवरऑल लुक को और भी ज्यादा पावरलफुल बना रही थी। फैंस हिना के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

हिना के काम की बात करें तो उन्होंने टीवी के डेलीसाॅप  ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपना सफर शुरू किया।  इसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी, बिग बाॅस जैसे रियालिटी शोज में नजर आईं थीं।

 

हिना ने फिल्म हैक्ड से बाॅलीवुड में डेब्यू किया। वह हाल ही में बिग बाॅस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आईं थी। हिना की फिल्म विशलिस्ट भी हाल ही में रिलीज हुई है।  


 

Smita Sharma