ब्रालेट में हिना खान का दिखा बोल्ड लुक, लेटेस्ट फोटोशूट में टीवी की बहूका हर अंदाज है बिंदास

1/28/2021 12:51:17 PM

मुंबई: टीवी की स्टाइलिश टीवी एक्ट्रेसेस की बात की जाए तो यकीनन उसमें हिना खान के नाम का जिक्र जरूर होगा। हिना ने जिस तरह से खुद को संस्कारी बहू की इमेज से निकालते हुए ट्रांसफॉर्म किया, वह तारीफ के काबिल है। हिना खान अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हिना की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। हिना के इस नए फोटोशूट को देख ऐसा कहा जा सकता है कि यह उनके  बेस्ट लुक्स में से एक हैं।

PunjabKesari

इस नए फोटोशूट के साथ हिना की वॉरड्रोब में ट्रेंडी ट्रडिशनल क्लोद्स के साथ ही बोल्ड कट के क्लोद्स के कपड़े भी शामिल होने लगे। लुक की बात करें तो हिना शिमरी कोट-पैंट  में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

हिना ने शिमरी डीपनेक ब्रालेट के साथ हाई राइज पैंट्स जो स्ट्रेट कट डिजाइन में थी पहनी है। इसके साथ उन्होंने फैंसी बटन्स की जैकेट कैरी की हैइस थ्री पीस आउटफिट में हिना की स्लिम एंड टोन्ड बॉडी की झलक साफ नजर आ रही थी।

PunjabKesari

आउटफिट को हिना ने ब्रॉन्ज एंड गोल्ड कॉम्बिनेशन के स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ मैच किया था। उन्होंने मेकअप को न्यूड टोन रखते हुए, फेस को ग्लॉसी टच  दिया था। हिना ने अपने लुक को पिंक आईशैडो से आईज को भी हाईलाइट कर कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने पीच कलर की ग्लोसी लिपस्टिक लगाई थी। हिना ने बालों को वेट लुक देते हुए, बैक कॉम्ब किया था। ये हेयरस्टाइल उनके फीचर्स को हाईलाइट करते हुए, ओवरऑल लुक को और भी ज्यादा पावरलफुल बना रही थी। फैंस हिना के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

हिना के काम की बात करें तो उन्होंने टीवी के डेलीसाॅप  ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपना सफर शुरू किया।  इसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी, बिग बाॅस जैसे रियालिटी शोज में नजर आईं थीं।

 

हिना ने फिल्म हैक्ड से बाॅलीवुड में डेब्यू किया। वह हाल ही में बिग बाॅस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आईं थी। हिना की फिल्म विशलिस्ट भी हाल ही में रिलीज हुई है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News