Lakme Fashion Week फिल्मी स्टाइल में पर्ल वी पुरी के हाथ में फंसा हिना का पल्लू, एक्ट्रेस के लुक को देख थम गई लोगों की सांसे

3/21/2021 1:07:04 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान टीवी इंडस्ट्री की फैशन आइकॉन हैं। कैजुअल-कम्फर्ट, शीक और पॉलिश्ड का परफेक्ट मिक्स अप हिना के हर लुक्स में साफ देखने को मिलता है। यही एक वजह भी है कि हिना का स्टाइल बेहद वर्सटाइल होने के साथ-साथ काफी बैलेंस्ड भी है।

रेड कार्पेट इवेंट्स से लेकर कैजुअल आउटिंग कर हिना हमेशा ही ऑन पॉइंट फैशनेबल नंबर्स में नजर आती हैं। ऐसा ही कुछ हमें शनिवार को आयोजित लैक्मे फैशन वीकके दौरान भी देखने को मिला, जब हिना को देख अच्छे-अच्छों की निगाहें उन पर ठहर गईं। फैशन वीक में हिना खान अपने दोस्त पर्ल वी पुरी के साथ पहुंची थीं, जहां उन्होंने फैशन वीक की लाइमलाइट की एक झटके में अपने नाम कर ली।

इस दौरान हिना खान ने मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट कलेक्शन नूरानियत से पिंक जड़ाऊ लहंगा चुना था। हिना का लहंगा पेस्टल शेड्स में था, जिसमें चांदी का काम किया गया था। लहंगे शिफॉन-जॉर्जेट और क्रेप फैब्रिक में बना हुआ लग रहा था।

पेस्टल शेड वाले इस लहंगे के साथ हिना ट्यूबकट पैटर्न वाली चोली मैच की थी। डार्क फाउंडेशन के साथ, स्मोकी लिप्स, डार्क कोहल आईज, झिलमिलाता आईशैडो, वर्मिलियन लिपकलर और मिडिल पार्टेड हेयर्स उन्हें काफी आईकैची लुक दे रहे थे।

वहीं पर्ल की बात करें तो वह ब्लैक लुक में नजर आए। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस हिना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


काम की बात करें तो हिना आखिरी बार बिग बाॅस 14 में नजर आईं थीं। शो में उन्होंने तूफानी सीनियर्स बन एंट्री ली थी। वहीं पर्ल की बात करें तो वह कई टीवी सीरिजल्स में नजर आ चुके हैं। उन्हें शो नागिन से काफी फेम मिला। 
 

Content Writer

Smita Sharma