#9MinutesForIndia:हाथ में दीया लेकर हिना खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

4/6/2020 1:44:15 PM

मुंबई: कोरोना वायरस से जंग में पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से अपील की थी कि सभी रविवार यानि 5 अप्रैल की रात 9 बजकर 9 मिनट तक अपने घरों के बाहर दीया, टोर्च जलाकर इस लड़ाई में एकता का संदेश देंगे। पूरे देश की आवाज पर सामने आए और लगभग हर घरों के बाहर दीया जला।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी इसे फॉलो किया और अपनी बालकनी में उन्होंने भी दिया जलाया। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो हिना ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में वह दीया लेकर अपनी बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं। उन्होंने इन तस्वीर के साथ #LightToFightTogether हैशटैग का इस्तेमाल किया है। लुक की बात करें तो

हिना ग्रीन सूट में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और बिंदी से कंप्लीट किया है। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि इससे पहले कोरोना के खिलाफ लड़ने वाले लोगों के लिए पीएम मोदी ने देश के लोगों से अपील की थी कि वे 22 मार्च को शाम 5 बजे 5 मिनट तक अपने घरों से बाहर निकालकर थाली, शंख, घंटी या फिर तालियां बजाकर उनका मनोबल बढ़ाएं और लोगों ने इसमें भी खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

वर्कफ्रंट की बात करें हिना फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड, द लास्ट विश और कुशाल टंडन के साथ एक वेब सीरीज में दिखेंगी। 

 

Smita Sharma