एक से बढ़कर एक लुक में हिना खान ने शेयर की तस्वीरें, किलर अंदाज देख फैंस का हो रहा बुरा हाल

9/11/2020 3:45:14 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान को हाल ही में मोस्ट डिजाएरेबल टीवी एक्ट्रेस का खिताब मिला। इस खिताब को पाने के बाद से ही हिना के इंस्टा पर उनकी तस्वीरों की बाढ़ सी आ गई है। हिना ने चाहे ही छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरूआत की है। लेकिन स्टाइल के मामले में बड़े पर्दे की हीरोइन से कम नही हैं।

अक्सर अपने किलर लुक से लोगों को इंप्रेस करने वाली हिना एक बार फिर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं। कभी प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस, तो कभी क्रॉप टॉप में इस हसीन हसीना का लुक जबरदस्त नजर आ रहा है। वैसे भी हिना का स्टाइल सेंस कमाल का है और वो हर बार अपने लुक और मेकअप से तारीफें बटोरती हैं। आइए डालते हैं हिना खान की तस्वीरों पर एक नजर... 

मरून कलर के टॉप और ब्लू डेनिम जींस में हिना का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। इस टॉप पर व्हाइट कलर के माइक्रो साइज हार्ट शेप का ओवरऑल प्रिंट है। उन्होंने अपने बालों को साइड पार्ट करते हुए कल्चर लगाया था। इसके साथ हूप्स हिना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।  मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड टोन रखते हुए, चीक्स को ब्लशर से हाईलाइट किया था।

दूसरे लुक की बात करें तो येलो स्पगेटी टॉप और रैप अराउंड स्कर्ट में हिना का टशन देखते ही बन रहा है। हिना का टाॅप  लो-कट नेकलाइन थी और उस पर लेस वर्क किया गया था। इसके साथ हिना ने ऐ-सिमेट्रिकल शेप की ब्राइट येलो स्कर्ट पहनी थी।इसमें स्लिट डिजाइन भी थी। एक्ट्रेस ने बालों को हेयर एक्सटेंशन लगाकर वेव्स में स्टाइल किया था और लूज पोनी बांध बो लगाई थी


तीसरे लुक में हिना व्हाइट कलर का टॉप पहने नजर आई। इसमें स्ट्रेटकट नेकलाइन, स्पगेटी स्लीव्स और हार्ट शेप प्रिंट था।उन्होंने पोज देने के लिए अपने बालों को भी मेसी टच दिया था। 

कॉटन की वाइट ड्रेसजिसमें प्लंजिंग नेकलाइन है में हिना जबरदस्त दिख रही हैं। ड्रेस के साथ हिना ने डार्क ब्लू कलर की ब्रालेट पहनी थी, जिस पर लेस वर्क था। लुक को कंप्लीट करते हुए हिना ने नैचरल टोन मेकअप और आंखों को हाईलाइट करने के लिए उस पर ब्राइट येलो आईलाइनर लगाया था। 

 

Smita Sharma