आधी जैकेट उतार हिना ने दिखाया फिगर, शॉपिंग स्टोर के बाहर बेंच पर बैठ यूं दिए पोज

9/27/2019 4:01:34 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपने लुक्स से हर बार साबित कर देती हैं कि वो इंडस्ट्री में फैशन दीवा है। हिना अपने हॉट फिगर के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में संस्कारी बेटी और बहू का किरदार निभाने वाली हिना 'बिग बॉस' के बाद काफी स्टाइलिश हो गई हैं। 

हाल ही में एक बार फिर हिना ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस दौरान हिना ब्लू spaghetti के साथ व्हाइट जैकेट और पैंट में बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं।

शॉपिंग स्टोर के बाहर आधी जैके उतार हिना कुर्सी पर बैठे कूल अंदाज में पोज दे रही हैं। स्टाइलिश आउटफिट के साथ मिनिमल मेकअप और लोबन पोनीटेल उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं।

एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि हिना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी पल-पल की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैन्स तक पहुंचाती रहती हैं लाखों फैन फॉलोइंग होने की वजह से इनकी तस्वीरें कुछ ही मिनटों में तेजी से वायरल हो जाती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा और 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका का किरदार निभाकर हिना काफी फेमस हो गई हैं।

अब इन सीरियल्स के बाद हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लास्ट विश' की शूटिंग बिजी हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी।

Neha