पेरिस की सड़कों पर रोमांटिक हुई हिना, BF को Kiss करते की तस्वीरें आईं सामने

5/14/2019 11:52:37 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों पेरिस में बाॅयफ्रेंड राॅकी के साथ वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इसके साथ ही कुछ तस्वीरें इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की हैं। तस्वीरों में वह राॅकी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

एक वीडियो में हिना बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ आईफिल टावर घूम रही हैं। तस्वीरों में हिना व्हाइट कलर की जैकेट में नजर आईं जिस पर न्यूजपेपर का प्रिंट बना है। तस्वीरों में हिना बाॅयफ्रेंड को किस करती दिख रही हैं।

उनकी यह तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वारल हो रही हैं। तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि हिना यहां कान्स फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने पहुंची है। हिना इस फेस्टिवल में अपना डेब्यू कर रही हैं।

हमेशा अपनी स्टाइल से सबको दीवना करने वाली हिना इस फेस्टिवल में किस डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी सबकी नजर इसी पर है। 

काम की बात करें तो हिना ने हाल ही में सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में अपने आखिरी सीन को शूट किया है। हिना जल्द ही बाॅलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। हिना फिल्म 'लाइन्स' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं।

इसके अलावा हिना अरिजीत सिंह के गाने 'रांझणा' में नजर आएंगी। इस गाने में हिना साथ उनके बेस्ट फ्रेंड प्रियांक शर्मा भी हैं। 

Smita Sharma