स्क्रीनिंग पर छाया हिना का यूनीक स्टाइल, यू शेप्ड प्लाजो में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

2/21/2020 10:35:44 AM

मुंबई: टेली टाउन में अगर कोई ऐसी एक्ट्रेस है जिसने थोड़े ही समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है वह है हिना खान। हिना ने टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में उन्होंने 'संस्कारी बहू' का किरदार निभाया था।

वहीं बिग बाॅस से निकलने के बाद एक्ट्रेस के फैशन में भी काफी बदलाव देखने को मिला। टीवी की 'संस्कारी बहू' के नाम से फेमस हुई हिना अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं।

हाल ही में हिना की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, हिना बीती रात आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार स्टारर फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की स्क्रीनिंग पर पहुंची।

इस दौरान एक्ट्रेस कुर्ते यू शेप्ड प्लाजो में खूबसूरत दिखीं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक शूज पेयर किए थे। हिना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से पूरा किया था। स्क्रीनिंग पर हिना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

काम की बात करें तो हिना 'द लास्ट विश' और इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी। 'द लास्ट विश' में वह एक शादीशुदा महिला और कंट्री ऑफ ब्लाइंड में दिव्यांग लड़की की भूमिका में हैं। वहीं कुशाल की बात करें तो वह आखिरी बार सीरियल बेहद में नजर आए थे। 

Smita Sharma