दो जहान कम मेरी मां के आगे..अम्मी के बर्थडे पर हिना का पोस्ट,बोलीं-''जैसे हाथ पकड़ चलना सिखाया था मुझे वैसे ही हाथ थाम चलूंगी मैं तेरे आगे''

8/23/2022 1:58:14 PM

मुंबई: हिना खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक फेमस हसीना है। हिना ने अपने पहले शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा बहू का किरदार निभा खूब सुर्खियां बटोरी थी। एक्टिंग ही नहीं हिना अपने फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपने  फैशन सेंस से प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन फैंस के साथ वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में हिना ने अपनी मां के नाम पोस्ट लिखा जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, 23 अगस्त को हिना की मां रुख्साना का बर्थडे है। इस मौके पर हिना ने मां के नाम एक प्यारा सा पोस्ट लिखा।

PunjabKesari

हिना ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में हिना मां की मां झील किनारे नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीर में हिना तो नहीं दिख रही पर उनका हाथ दिख रहा है। वह अपनी मां का हाथ थामें हैं। 

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने लिखा-"दो जहान कम है मेरी मां के आने...क्या लिखूं मैं मेरी मां के आने...जैसे हाथ पकड़ चलना सिखया था मुझे... वैसे ही हाथ थाम चलूंगी मैं तेरे आगे..हमेशा के लिए...जन्मदिन मुबारक हो.." रुख्साना असलम खान... वह इसे ऐसे ही पसंद करती हैं। फैंस हिना के इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो हिना खान जल्द ही Adeeb Rais  की सीरिज सेवन वन में नजर आएंगी। इसमें वह दमदार पुलिस ऑफिसर राधिका श्राॅफ का किरदार निभाएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News