शाॅर्ट ड्रेस में हिना खान का ग्लैमरस फोटोशूट, कातिलाना अदाएं देख घायल हुए फैंस

1/13/2020 1:01:03 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान इंडस्ट्री में अपने अनोखे स्टाइल और फैशनेबल अंदाज के लिए जानी जाती हैं।  हिना जो भी पहनती हैं उसमें उनका कॉन्फिडेंस साफ झलकता है। उनका हर लुक फैंस का अटेंशन ले ही लेता है।

अपने कमोलिका अवतार से लोगों के दिलों में राज करने वाली हिना को कैमरे से खेलना अच्छे से आता है। हिना की हर तस्वीर उनके फैंस के बीच कोहराम मचा जाती है।

हाल ही में एक्ट्रेस के इस नए फोटोशूट ने तो सभी का दिल चुरा लिया है। सामने आईं तस्वीरों में हिना का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है।

तस्वीरों में हिना ग्रीन एंड व्हाइट कलर की शाॅर्ट आउटफिट में स्टाइलिश लग रही हैं। हिना ने अपने लुक मिनिमल मेकअप, पिंक आईशेडो से पूरा किया था। हेयरस्टाइल की बात करें हिना ने बालों का हाॅफ बल बनाया है।

हिना कातिलाना अंदाज में कामरे के सामने पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की हर तस्वीर फैंस का दिल चुरा रही हैं। हिनाअपनी चुलबुली अदाओं से सभी का दिल जीत लेती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने तो सभी का चैन चुरा लिया है। फैंस हिना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो हिना जल्द ही बिग बाॅस 13 में एंट्री लेनी वाली हैं। हिना घर में एक टास्क को पूरा करवाने के लिए जाएंगी।

हिना खान के टास्क में जो भी सदस्य जीतेगा उसको एक हफ्ते के नॉमिनेशन से सुरक्षा मिलेगी।

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हैक्ड' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में अदाकारा डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ काम किया है और वो इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म 'हैक्ड 7' फरवरी को रिलीज हो रही है। हालांकि इससे पहले उनकी वेब सीरिज डैमेज्ड 2 रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा हिना 'द लास्ट विश' और इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी। 'द लास्ट विश' में वह एक शादीशुदा महिला और कंट्री ऑफ ब्लाइंड में दिव्यांग लड़की की भूमिका में हैं। 

 

Smita Sharma