बाॅयफ्रेंड संग मालदीव में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं हिना, मोनोकनी में दिखाया किलर फिगर

12/22/2019 12:55:10 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों मालदीव में बाॅयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। हिना अपनी वेकेशन की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में हिना खान बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में हिना स्विमिंग पूल के किनारे मोनोकनी में जमकर पोज दे रही हैं। हिना ने हैट और शेड्स से अपने लुक को पूरा किया है।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में हिना किलर फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में वह रेड कलर के प्रिंटिड क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग साइड कट स्कर्ट में बोल्ड दिख रही हैं।

हिना का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी।  

बता दें कि हिना को टीवी इंडस्ट्री की फैशन क्वीन कहा जाता है। हिना अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल साइड पर तहलका मचाती रहती हैं।

इंडस्ट्री में आने के बाद हिना के  लुक्स में काफी बदलाव देखने को मिला। एक्ट्रेस अपने स्टाइल से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। उनका स्टाइल गेम हमेशा इस बात पर रहता है कि वह क्या पहनें।

हिना हमेशा अपने सार्टोरियल फैशन के साथ फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। इंडस्ट्री में आने के बाद हिना के लुक्स में काफी बदलाव देखने को मिला। 


पर्सनल लाइफ की बात करें तो हिना राॅकी जायसवाल को बीते कई सालों से डेट कर रही हैं। दोनों ने 'बिग बास 11' में अपने रिश्ते को स्वीकारा था।

आए दिन हिना को राॅकी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में हिना खान और प्रियांक शर्मा का म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। हिना खान जल्द ही विक्रम भट्ट की 'हैक्ड' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जो 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

इसके अलावा हिना ने हाल ही में  'डैमेज 2' की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा एक्ट्रेस इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएगी।

Smita Sharma