उफ्फ! रेत में लिपटीं हिना ने मालदीव बीच पर दिखाईं अदाएं, बिकिनी लुक वाली Pics ने लगाई आग

3/31/2021 1:25:46 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरों की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। अब एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ है जिसे देख फैंस भी आह भर रहे हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिसमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

शेयर की इन तस्वीरों नें हिना खान ने पिंक कलर की पोल्का डॉट बिकिनी पहनी है जिसके साथ उन्होंने मैचिंग श्रग भी कैरी किया है।

PunjabKesari

हिना रेत में लिपट कातलिना अंदाज में पोज दे रही हैं। हिना ने अपने इस लुक को ब्लैक गॉगल्स लगाए थे। हिना की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं। फैंस मन ही मन उनका यह सिजिलिंग अवतार देख आहें भर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कि हिना खान हाल ही में राॅकी जायसवाल संग मालदीव वेकेशन पर गई थी। मालदीव्स ट्रिप से तो उन्होंने अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर फैंस को रिझाया था। वहीं अब मुंबई लौट कर भी हिना इस ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो हिना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी और 'बिग बॉस 11'  का भी हिस्सा रही हैं। हिना ने विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News