जिम वियर में हिना ने दिखाए टोन्ड एब्स, चेहरे पर दिखा बेतहाशा नूर

10/23/2019 1:37:06 PM

मुंबई: स्टार्स के लिए खुद को फिट रखना बेहद जरूरी है। न केवल अच्छा दिखने के लिए बल्कि शूटिंग के लंबे घंटों को सहन करने के लिए भी। बाॅलीवुड में तो काफी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी आधा समय जिम में गुजारती हैं।

लेकिन  अगर कोई टीवी इंडस्ट्री की हसीना की बात करे जो सभी स्थितियों में खुद को फिट रखती है वह है हिना खान। हिना टीवी इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

हिना आए दिन फैांस संग अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

लुक की बात करें तो हिना ब्लैक क्राॅप टाॅप और स्किनफिट में जैगिंग में दिख रही हैं। सामने आई तस्वीरों में हिना खान के चेहरे का ग्लो तो देखते ही बन रहा है। हिना पर ये जिमवियर उन पर काफी फब रहा है। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना फिल्म 'द लास्ट विश' की शूटिंग बिजी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस इंडो-हॉलीवुड फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' और 'लाइन्स' में नजर आएगी। हिना अरिजीत सिंह के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' में बेस्ट फ्रैंड प्रियांक शर्मा के साथ दिखेंगी। 

 

Smita Sharma