स्लिट बॉडकॉन ड्रेस में हिना ने दिखाया परफेक्ट फिगर, लेटेस्ट तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

10/10/2019 9:16:38 AM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान हमेशा ही अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं। टीवी की आदर्श और संस्कारी बहू अनपे बोल्ड तस्वीरों से सोशल साइड पर तहलका मचाती रहती हैं। रियालिटी शो 'बिग बाॅस 12' से निकलने के बाद हिना के लुक्स में काफी बदलाव आया।

अगर हिना को टीवी इंडस्ट्री की स्टाइल क्वीन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। एक्ट्रेस अपने स्टाइल से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं।उनका स्टाइल गेम हमेशा इस बात पर रहता है कि वह क्या पहनें।

हिना हमेशा अपने सार्टोरियल फैशन के साथ फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। लेकिन इन सबसे आगे हिना की यूएसपी उनका फोटोजैनिक फेस और कैमराफ्रेंडली फितरत है। हिना आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

जहां हर बार उनका एक नया ही ट्रेंड और अंदाज देखने को मिलता है। हाल में हिना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में हिना महरून कलर की स्लिट बॉडकॉन ड्रेस में बेहद बोल्ड दिख रही हैं।

तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। सटबल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, साॅफ्ट कर्ली ओपन हेयर उनके लुक को एकदम परफेक्ट बना रहे हैं।

अपने इस लुक को हिना ने ब्लैक हील्स से पूरा किया है। तस्वीरों में वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

उनकी इन तस्वीरों को देख आपकी सांसे थम जाएंगी। हिना की तस्वीरें सामने आते ही धड़ले से वायरल हो जाती है।

काम की बात करें तो हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लास्ट विश' की शूटिंग बिजी हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी।

इसके अलावा वह फिल्म 'लाइन्स' में नजर आएंगी। फिल्मों के अलावा हिना जल्द ही अरिजीत सिंह के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' ने भी दिखेंगी। इसमें वह अपने बेस्ट फ्रैंड प्रियांक शर्मा के साथ नजर आएंगी।

इन फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएगी। फिल्म में हिना दिव्यांग लड़की की भूमिका निभा रही हैं।
 

 

Smita Sharma