स्किनफिट बैकलेस ड्रेस में छाईं हिना खान, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखाया किलर फिगर

11/8/2019 10:09:12 AM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशन और ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। हिना अपने स्टाइल से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं। एक्ट्रेस को टीवी इंडस्ट्री की फैशन आइकोन कहा जाता है। हिना सोशल साइट पर सबके ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

वह आए दिन फैंस के साथ अपनी हाॅट तस्वीरें शेयर करती हैं। युवा लड़कियां हिना के फैशन को फाॅलो करती हैं। साड़ी हो, कैजुअल लुक हो या फिर वेस्टर्न ड्रेस वह हर आउटफिट को बखूबी से कैरी करती हैं। इसी बीच हिना ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरों स आग लगा दी है।

दरअसल, बीती रात वह एक खास अवॉर्ड शो में पहुंची थी। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं।  इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की अदाएं देखने वाली हैं।

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस सैफराॅन ब्रांड के शिमरी गाउन में बेहद ही स्टनिंग दिखीं। बैकलेस स्किनफिट इस ड्रेस में हिना कमाल की लग रही हैं।

इस बैकलेस ड्रेस में पीछे की ओर ब्रोचरी तरह की एक्सेसरी थी जो इसे और स्टाइलिश बना रही थी।

हिना ने मिनिमल मेकअप, शिमरी आईशेडो, रेड लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों का बन बनाया था।

हिना बेहद ही कातिलाना अंदाज से पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में वह अपनाकिलर फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

हिना की इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि उनको कैमरे के साथ अच्छी तरह खेलना आता है।

हिना के इस लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। इन लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में वो डॉल जैसी लग रही हैं।

काम की बात करें तो हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लास्ट विश' की शूटिंग बिजी हैं।

खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी।

इन फिल्मों के अलावी वह बेस्ट फ्रेंड प्रियांक शर्मा के साथ अरिजीत सिंह के गाने 'रांझणा' में दिखेंगी। इसके अलावा वह हाल ही में भारती सिंह के शो 'खतरा-खतरा-खतरा' में नजर आईं थीं। 

Smita Sharma