पिता की मौत से गम में डूबीं हिना खान, को-स्टार कांची सिंह से लेकर निक्की तम्बोली ने सोशल मीडिया के जरिए दी श्रद्धांजलि

4/21/2021 1:39:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के पिता का बीते मंगलवार  मुंबई में निधन हो गया। उनके पिता की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई। पिता के अचानक निधन से हिना खान बुरी तरह टूट गईं और आंखों में आंसू लिए होमटाउन श्रीनगर से मुंबई लौटी। यह बुरी खबर मिलते ही हिना के करीबियों और  स्टार्स ने उनके पिता को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesari

 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हिना की को-स्टार कांची सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हिना और उनके पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "अविश्वसनीय! RIP चाचा। मेरे पूरे परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना।"

एजाज खान ने हिना के पिता को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- "आपको हुई इस क्षति के बारे में सुनकर दुख पहुंचा। इन्ना लिल्ला ही वा इन्ना इलियाही राजियो। खुदा उनको जन्नत नसीब फरमाए" उन्होंने ट्वीट किया।

PunjabKesari

 

अर्जुन बिजलानी ने लिखा, 'तुम्हारी इस क्षति की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ मेरी दोस्त। मैं उम्मीद करता हूं कि भगवान आपको और आपके परिवार को इस दुख को सहन करने की ताकत दे। रेस्ट इन पीस अंकल।'

PunjabKesari


निक्की तंबोली ने हिना के पिता की मौत पर दुख जताया। उन्होंने लिखा, 'आपके पिता की मौत की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं जानती हूं कि ये समय आपके और आपके परिवार के लिए काफी कठिन है। आपके पिता कहीं भी हों, वह हमेशा आपका ध्यान रखेंगे। वह हमेशा आपके साथ रहेंगे। आपके पूरे परिवार के साथ मेरी सांत्वनाएं हैं।'  


बिग बॉस 11 में हिना के को-कंटेस्टेंट रहे एक्टर हितेन तेजवानी ने भी एक्ट्रेस के पिता को सांत्वना दी।

PunjabKesari


इन स्टार्स के अलावा अन्य कई स्टार्स ने भी हिना के पिता अचानक की मौत दुख जाहिर किया।


Content Writer

suman prajapati


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static