हिना खान के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, 24 घंटे मास्क लगाकर परिवार की देखभाल करने से एक्ट्रेस के चेहरे पर पड़े लाल निशान

1/9/2022 4:12:28 PM

मुंबई. देश में कोरोना केस बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना के बढ़ते केसों को देखकर हर कोई चिंता में है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस हिना खान का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।


तस्वीरों में हिना ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने हाई बन किया हुआ है। एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही है। पूरे परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण हिना को 24 घंटे मास्क लगाकर रखना पड़ता है, जिसके कारण एक्ट्रेस के फेस पर निशान पड़ गए हैं। एक्ट्रेस इस मुश्किल घड़ी का डटकर सामना कर रही है और अपने परिवार की देखभाल कर रही है। दुख के बावजूद भी हिना तस्वीरों में मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए हिना ने लिखा- 'कड़वी सच्चाई: इन दिनों जीवन और इंस्टाग्राम दोनों ही अच्छे दृश्यों के साथ अच्छी तस्वीरों के बारे में हैं..लेकिन जब यह 2020×2 (2022) है तो मुझे लगता है कि वास्तविकता 2020 से दोगुनी खतरनाक है… जब परिवार में हर कोई कोरोना पॉजिटिव हो और आप घर में एकमात्र नेगेटिव हो, तो आपको 24×7 मास्क और सैनिटाइटर का इस्तेमाल करना पड़ता है। पूरे परिवार की देखभाल करनी पड़ती है….पीछे निशान होंगे .. ठीक वैसे ही जैसे अभी मेरे चेहरे पर हैं 24/7 मास्क पहनने की वजह से।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना ने आगे लिखा- 'लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि जब जीवन खुद को एक बाधा की तरह पेश करती है .. तो अपको एक निंजा योद्धा बनना पड़ता है .. या कम से कम कोशिश करनी पड़ती है ... और यह पोस्ट आपको यह बताने के लिए है कि कोशिश करना काफी है .... आइए हम सब इसे फिर से लड़ने की कोशिश करें .. लड़ाई के निशान के साथ .. एक योद्धा की तरह ... यह भी बीत जाएगा।' हिना की इन तस्वीरों को देख कर फैंस काफी परेशान हो गए हैं। 

 


बता दें पिछले साल हिना भी कोरोना संक्रमित पाई गई थी। उसी दौरान उनके पिता का निधन भी हो गया था।हालांकि, इस बार हिना तो बची हुई हैं, लेकिन उनकी फैमिली कोरोना की चपेट में आ गई है। इस मुश्किल समय में हिना अपने परिवार का पूरा ध्यान रख रही हैं 

Content Writer

Parminder Kaur