ICCT20 World Cup:चक्क दे चक्क दे इंडिया....हिना ने बढ़ाया टीम का हौंसला, India-Pakistan मैच शुरू होने से पहले यूं मनाया जीत का जश्न

10/24/2021 10:36:17 AM

मुंबई: आखिरकार वो दिन आ ही गया है जिसका हर क्रिकेटप्रेमी को इंतजार रहता है।रविवार 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान का मैच है। भारत-पाकिस्तान का मुकाबला कितना रोमांचक होता है इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि जब से लोगों को इस मैच का पता चला है वह इसे देखने के लिए तमाम तरह के प्लान बना रहे हैं।

PunjabKesari

कुछ ऐसा ही हाल बी-टाउन स्टार्स का भी हो चुका है। टीवी की कोमोलिका यानि एक्ट्रेस हिना खान ने तो मैच शुरू होने से पहले ही सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं। कुछ समय पहले ही हिना खान ने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में हिना खान ब्लू टीशर्ट पहनकर खाने का सामान जमा करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

हिना खान ने तो टीवी का रिमोट भी अपने पास रख लिया है ताकि कोई भी चैनल न बदल सके।

PunjabKesari

मैच देखते समय हिना खान जोर जोर से चिल्लाती नजर आ रही हैं। फैंस को हिना खान का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो के साथ हिना ने चक्क दे ओह चक्क दे इंडिया साॅन्ग लगाया है। हिना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

काम की बात करें तो हिना हाल ही में एक्टर अंगर बेदी के साथ म्यूजिक वीडियो मैं भी बरबाद में नजर आईं थीं। साॅन्ग को फैंस ने काफी पसंद किया। इसके अलावा हिना बिग बाॅस 15 के वीकेंड के वार में पहुंची थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News