Coronavirus: सेल्फ-आइसोलेशन के दौरान कुछ यूं दिखी हिना,एरिका और ''कसौटी जिंदगी के'' कास्ट की दोस्ती

3/27/2020 3:56:10 PM

मुंबई: भारत में 21 दिन की लॉकडाउन का आज तीसरा दिन है। लोग घर में कैद अलग-अलग अंदाज से अपनी समय बिता रहे हैं। आम लोगों की तरह ही स्टार्स भी सोशल डिस्टेंसिंग को फाॅलो कर रहे हैं। ये स्टार्स सोशल साइट के जपरिए फैसं के बीच कोरोना वायरस से हो रहे नुकसान के बारे में बता रहे हैं। इसके साथ ही लोगों को घर में रहने की राय दे रहे हैं। स्टार्स भी अपने को-स्टार्स को काफी मिस कर रहे हैं।

लाॅकडाउन होने की वजह से ये उनसे मिल नहीं पा रहे हालांकि इन स्टार्स ने उनसे बात करने का तरीका ढूंढ लिया है। हाल ही में कसौटी जिंदगी की स्टारस कास्ट वीडियो काॅल के जरिए एक-दूसरे से चैट करती दिखी।

इस वीडियो कॉल सेशन के की तस्वीरें एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। एक स्क्रीनशॉट में, वह अपने को-स्टार साहिल आनंद, शुभवी चोकसी, श्रेया नेहाल और हिना खान के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरे स्क्रीनशाॅट में उनके साथ एरिका और कई दोस्त दिख रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि कसौटी जिंदगी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो में एरिक प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं। वहीं पार्थ समथान इस शो में अनुराग के किरदार में हैं। 
 

Smita Sharma