मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हिना खान, रेड आउटफिट पहन समंदर ट्रैक पर मस्ती भरे अंदाज में दिए पोज

9/12/2021 12:05:42 PM

मुंबई. एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। एक्ट्रेस फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही है। हाल ही में हिना ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। 

PunjabKesari
तस्वीरों में हिना रेड आउटफिट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीपर पहने हुए हैं। लाइट मेकअप, कैप और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

PunjabKesari

हिना समंदर ट्रैक पर खड़े होकर मस्ती भरे अंदाज में पोज दे रही है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों को देख कर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले हिना अपने होमलैंड चिनार गई थी। एक्ट्रेस ने वहां से भी तस्वीरें शेयर की थी। काम की बात करें तो हिना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इससे एक्ट्रेस को काफी लोकप्रियता मिली थी।

PunjabKesari

इसके बाद एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आई थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'बिग बॉस 11' में नजर आई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस 'बिग बॉस 14' में सीनियर के तौर पर भी नजर आई थी। हिना फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News