मिनि स्कर्ट में हिना ने दिखाईं अपनी अंदाएं, येलो शेड्स में दिखा क्यूट अंदाज

6/1/2019 12:38:59 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी फ्रांस में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं। हिना सोशल मीडिया की क्वीन हैं और अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। हिना इन दिनों अपने फ्रांस ट्रिप के कई फोटोज शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टाइलिश अंदाज नजर आ रहा है।

स्टाइल के मामले में हिना किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में वह क्लासी लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में हिना टॉप के साथ पेंसिल मिनी स्कर्ट स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं। न्हें इसे फर कोट से लेयर किया है।

इसके साथ ही हिना ने अपने लुक को ब्लैक स्टॉकिंग्स के साथ ब्लैक नी-लैंथ बूट्स से कम्पलीट किया है। हिना ने येलो सनग्लासेज से अपने इस लुक को क्वर्की बनाया। तस्वीरों में वह नैचुरल मेकअप में नजर आ रही हैं।

हेयरस्टाइल कीबात करें तो हिना ने सेंटर पार्टिंग के साथ अपने बालों को स्ट्रेट कर खुला रखा है। उन्होंने दोनों तरफ पाउडर ब्लू टिकटैक पिन्स लगाई हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विशलिस्ट की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग हिना ने स्विट्जरलैंड में की हैं, जिसकी तस्वीरें भी हिना ने फैंस संग शेयर की थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में हिना ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर धमाकेदार डेब्यू किया। हिना ने कान्स के दौरान अपनी अपकमिंग डेब्यू फिल्म 'लाइन्स' का पोस्टर भी जारी किया था। फिल्म में हिना कश्मीर की साधारण सी लड़की का किरदार निभाएंगी। वहीं फिल्म 'विशलिस्ट' की बात करें तो इसका निर्देशन राहत काजमी कर रहे हैं। इस फिल्म में हिना यू.के बेस्ड एक्टर जितेंद्र राय के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। 
 

Smita Sharma