डेनिम शाॅर्ट्स में हिना ने फ्लाॅन्ट की हाॅट लेग्स, न्यूयाॅर्क की सड़कों पर यूं दिए पोज

8/23/2019 3:25:17 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हिना ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी। इस सीरियल में उन्होंने एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था। इस सीरियल के बाद हिना रियलिटी शो 'बिग बाॅस' में नजर आईं थीं।

इस शो के बाद हिना के ड्रेसिंग सेंस में भी काफी बदलाव आया। हिना अपने फैशन सेंस से बाॅलीवुड की हसीनाओं को भी मात देती हैं। स्टाइलिश ड्रेसिंग के साथ-साथ वो फिटनेस फ्रीक भी हैं।

वो खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं। हाल ही में हिना ने अनपे इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में हिना व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। शेयर की तस्वीरों में हिना व्हाइट नोटेड टाॅप के साथ मैचिंग डेनिम शाॅर्ट्स में हाॅट अंदाज में दिख रही हैं।

इसके साथ हूप इयररिंग्स, मैसी बन और मिनिमल मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने शूज कैरी किए थे।

तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। हिना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि हिना इन दिनों बाॅयफ्रेंड राॅकी जायसवाल के साथ न्यूयॉर्क में हैं। हिना यहां रॉकी के साथ इंडिया डे परेड में शामिल होने के लिए गईं थीं। 

काम की बात करें तो हिना इन दिनों अपने फिल्मी प्रोजेक्ट को पूरा करने लगी हुई हैं। हिनाअपनी अपकमिंग फिल्म 'द लास्ट विश' की शूटिंग बिजी हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी।

इसके अलावा वह फिल्म 'लाइन्स' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह अपने बेस्ट फ्रैंड प्रियांक शर्मा के साथ अरिजीत सिंह के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रांझणा'में नजर आएंगी। 

Smita Sharma