मोनालिसा-हिमांशी के बाद ''गेंदा फूल'' पर जमकर थिरकीं हिना, डांस मूव्‍स पर फिदा हुए फैंस

4/18/2020 3:01:49 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। लाॅकडाउन होने की वजह से धघर में समय बिता रही हिना फैंस को उनके अलग-अलग टैलेंट्स से सप्राइज कर रही हैं। कभी हिना खाना बनाती दिखती हैं तो कभी पेंटिंग। हिना को अगर ऑलराउंडर कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस गाने गा लेती हैं, खाना पका लेती हैं, डांस कर लेती हैं और उनमें ऐसी कई सारी खूबियां हैं।

PunjabKesari

वह सभी कामों को पर्फेक्‍शन के साथ करती हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बादशाह औक जैकलीन फर्नांडिस के साॅन्ग 'गेंदा फूल' पर थिरकती दिख रही हैं।

PunjabKesari

ऐसा लग रहा है कि हिना वर्कआउट सेशन के बाद डांस के जरिए स्‍ट्रेस दूर करने की कोशिश कर रही हैं क्‍योंकि वह जिम आउटफिट में दिख रही हैं। लुक की बात करें तो वह पिंक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ स्किनफिट जैगिंग में दिख रही हैं। हिना का ये डांस वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि हिना से पहले 'गेंदा फूल' पर हिमांशी खुराना, मोनालिसा, उर्वशी रौतेला और जसलीन मथारू जैसी एक्‍ट्रेसेस भी अपने वीडियोज शेयर कर चुकी हैं। काम की बात करें तो हिना जल्द ही 'द लास्ट विश' में दिखेंगी। इस फिल्म में वह एक शादीशुदा महिला के रोल में हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में नजर आएंगी। वहीं खबर हैं कि हिना एक्टर कुशाल टंडन के साथ ज़ी 5 की हाॅरर फिल्म में दिखेंगी।

 

View this post on Instagram

@realhinakhan dances to jacqueline Fernandez’s Genda Phool song at home #gendaphool #gendaphoolchallenge #hinakhan #lifeinquarantine

A post shared by NBT Hindi News (@nbt_hindi_news) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News